जॉनी बेयरस्टो ने जोश-जोश में खोया होश, कर दी ऐसी गलती कि उठाना पड़ सकता है बड़ा नुकसान


हाइलाइट्स

जॉनी बेयरस्टो की सैम करने को कंधे पर उठाने की तस्वीर वायरल
बेयरस्टो को ऐसा करना महंगा पड़ गया है, वो चोटिल हो गए हैं
द.अफ्रीका के खिलाफ पहले टी20 से बाहर हो सकते हैं बेयरस्टो

ब्रिस्टल. इंग्लैंड के बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो को अपने साथी खिलाड़ी सैम करेन को कंधे पर उठाकर ले जाना महंगा पड़ा, क्योंकि इससे वह चोटिल हो गए और उनका दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज के पहले मैच में खेलने पर संशय है. बेयरस्टो को प्रैक्टिस सेशन बीच में ही छोड़ना पड़ा. उनके बाएं घुटने पर पट्टियां बंधीं थी. उन्हें चलने में दिक्कत हो रही थी, लेकिन अभी तक उनके पहले टी-20 मैच में खेलने को लेकर कोई फैसला नहीं किया गया है.

इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका के बीच बुधवार से ही टी20 सीरीज शुरू हो रही है. दूसरा मैच भी गुरुवार को खेला जाना है. ऐसे में अगर बेयरस्टो पहले टी20 में इंग्लिश टीम से बाहर रहें, तो शायद ही किसी को हैरानी होगी. अगर ऐसा होता है तो फिल सॉल्ट और हैरी ब्रूक मध्यक्रम में खेल सकते हैं. ये दोनों खिलाड़ी भारत के खिलाफ टीम में थे. तब बेयरस्टो को आराम दिया गया था.

बेयरस्टो ने सैम को कंधे पर उठाया था
इंग्लैंड के इस बल्लेबाज के चोटिल होने की निश्चित वजह तो नहीं पता चली है. लेकिन, साथी खिलाड़ी रीस टॉपली ने इंस्टाग्राम पर जो वीडियो शेयर किया है, उससे उनके चोटिल होने की एक वजह तो कम से कम साफ नजर आ रही है. दरअसल, इस वीडियो में बेयरस्टो जिम सेशन के दौरान साथी गेंदबाज सैम करेन को कंधे पर उठाते नजर आए थे. वर्कआउट पूरा करने के दौरान बेयरस्टो दर्द में नजर आ रहे थे.

अब वो यही उम्मीद कर रहे होंगे कि यह सिर्फ मामूली स्प्रेन हो, क्योंकि इस वक्त बेयरस्टो जबरदस्त फॉर्म में हैं और उन्होंने अपनी पिछली पांच पारियों में चार शतक लगाए हैं और इंग्लैंड की टेस्ट क्रिकेट में दमदार वापसी में अहम योगदान दिया है.

टी20 में हिट, लेकिन वनडे में अनफिट! टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज को कहीं एक गलती पड़ न जाए भारी

वेस्टइंडीज को हराने के बाद भी टेंशन में टीम इंडिया! वर्ल्ड कप से पहले बड़ी कमजोरी सामने आई

इंग्लैंड-दक्षिण अफ्रीका के बीच 17 अगस्त से टेस्ट सीरीज
इंग्लैंड की टेस्ट टीम का अगला इम्तेहान दक्षिण अप्रीका से है. दोनों देशों के बीच 17 अगस्त से लॉर्ड्स से 3 टेस्ट की सीरीज की शुरुआत होगी. लेकिन, इसी दौरान द हंड्रेड टूर्नामेंट भी शुरू हो रहा है, जिसमें खेलने के लिए बेयरस्टो और कई दूसरे इंग्लिश खिलाड़ी उपलब्ध रहेंगे. बेयरस्टो ने वेल्श फायर टीम से करार किया है.

Tags: England Cricket, Jonny Bairstow, Sam Curran

Leave a Comment

Your email address will not be published.