हैदराबाद ने बैंगलोर को 4 रन से दी मात, डीविलियर्स का नहीं चला बल्ला

IPL 2021: हैदराबाद ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 4 रन से हराया। पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद ने 20 ओवर में 7 विकेट गवाकर 141 रन बनाये। जिसके जवाब में  बैंगलोर की टीम केवल 137 रन ही बना पाई.

आखिरी ओवर में  बैंगलोर को 6 बॉल में 13 की आवश्कता थी जिसमे डिविलियर्स और गार्टन ने 9  रन ही बना पाए, इस बार नहीं चला डिविलियर्स का बल्ला। अगर आज  बैंगलोर जीत जाती तो वह 2 पोजीशन पर जा सकती थी पर अब वह पॉइंट टेबल पर 3 स्थान पर ही रहेगी।

बैंगलोर के लिए ग्लेन मैक्सवेल ने 25 गेंदों में 40 रनों की पारी खेली. लेकिन मैक्सवेल के रन आउट होने के बाद मानो गेम ही पलट गया वह थे अब तक गेम में उम्मीद थी की बैगलोर जीत जाएगी मगर ऐसा हुआ नहीं। मैक्सवेल के अलावा पडिक्कल ने भी 41 रन बनाए. डिविलियर्स 13 गेंद में 19 रन पर नाबाद रहे.

हैदराबाद में सबसे लम्बी पारी जेसन रॉय ने खेली थी जिसमे उन्होंने 44 रन बनाये। कप्तान विलियमसन ने 31 रनों का योगदान दिया. वही गेंदबाजी में हर्षल पटेल ने सबसे ज्यादा विकेट हासिल किये उन्होंने 3 विकेट लिए. वह आईपीएल सीजन में अब तक सब ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज़ बन गए। उन्होंने जसप्रीत बुमराह का रिकॉर्ड ब्रेक कर दिया।

आपको बता दे की यह मैच अबु धाबी के शेख जायद स्टेडियम में खेला गया था जिसमे 6 मैचों में से 5 में पहले गेंदबाजी करने वाली टीम जीती हैं. यह लक्ष्य का पीछा करना आसान हे.

check Microsoft Windows: Microsoft to let you boot Windows 11, on your brand-new PC